Joy E Bikes Booking Offers: इलेक्ट्रिक स्कूटर लेलो मात्र 999 रूपए में, दोबारा कभी नहीं आएगा ऐसा मौका

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Joy E Bikes Booking Offers: भारत में इस समय सरकार द्वारा बहुत तेज़ी से इलेक्ट्रिक वाहन को बढ़ावा दिया जा रहा है। जिस वहज से इलेक्ट्रिक वाहन का खींच बहुत तेज़ी से हो रहा है। इलेक्ट्रिक वाहन के इसी डिमांड को देखते हुए प्रत्येक कम्पनियाँ स्कूटर, बाइक और तीन पहिये वहां पर बहुत जोरों का छूट देने में आगे आ रही हैं इसी छूट के त्यौहार को देखते हुए Joy E Bike भी स्कूटर पर धमाका बुकिंग लेकर आया हुआ है।

तो आइये Joy E Bikes Booking Offers से जुड़े जानकारी को एकदम विस्तार रूप से जान लेते हैं।

Joy E Bikes Booking Offers बवाल है एकदम पोलवी अंदाज़ में

कंपनी Joy E Bikes द्वारा स्कूटर पर ऑफर दिया गया है की सिर्फ और सिर्फ 999 रुपये में आप किसी भी स्कूटर को इसके ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर आसानी से बुक करे सकतें हैं। Joy E Bikes के बुकिंग के जुड़े और भी जानकारी जानने के लिए सीधे आप ओफ्फ्सिअल साइट पर विजिट करें।

999 रुपये में बुकिंग में क्या – क्या बुक कर सकतें हैं ?

कंपनी के अधिकारी साइट के अनुसार आप 999 रुपये में Joy E Bike स्कूटर के इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक कर सकतें हैं। असल में Joy e-bike अलग – अलग वैरिएंट और मॉडल में लॉन्च किया गया है जिसमे की Joy e-bike Mihos, Joy e-bike Gen Next Nanu, Joy e-bike Wolf, Joy e-bike Wolf Plus, और Joy e-bike Glob शामिल हैं। इन सब इलेक्ट्रिक स्कूटर के कीमत सहित माइलेज, फीचर्स, और बैटरी व चार्जिंग के बारे में एक – एक करके निचे दिया गया है।

1. Joy e-bike Mihos

Joy e-bike Mihos Electric Scooters
Joy e-bike Mihos Electric Scooters

Joy e-bike Mihos Price: इलेक्ट्रिक स्कूटर Mihos के कीमत की बात करें तो दिल्ली बाजार में इसका Ex- showroom कीमत 1.10 लाख रूपए है। वैसे Joy e-bike Mihos के EMI राशि अथवा डाउन पेमेंट की जानकारी उपलब्ध नहीं है इसको जानने के लिए आप अपने नजदीकी शोरूम पर संपर्क करें।

Joy e-bike Mihos Battery: इलेक्ट्रिक तकनीक पर आधारित होने के कारण इस स्कूटर में 2.5kWh का लिथियम आयन बैटरी लगाया गया है जो की लगभग 4 घंटे से 5 घंटो में बड़े ही आसानी से चार्ज हो जाता है।

Joy e-bike Mihos Mileage or Range: कंपनी Mihos स्कूटर के माइलेज को लेकर यह क्लैमेड करती है की एक बार पूरा फुल चार्ज करने पर यह स्कूटर लगभग 110 Km तक का रास्ता तय कर सकता है लेकिन यह माइलेज कंपनी द्वारा क्लैमेड किया है लेकिन मानकर चलिए की 90 Km से 110 Km तक का रास्ता बड़े ही असानी से चार्ज कर सकता है।

2. Joy e-bike Gen Next Nanu

Joy e-bike Gen Next Nanu Price: Gen Next Nanu इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने दो वैरिएंट में लॉन्च किया हुआ है पहले वैरिएंट का दाम 58 हजार और दूसरे वैरिएंट 88 हजार तक जाता है। यह दोनों दाम दिल्ली बाजार का On- Road कीमत है।

Joy e-bike Gen Next Nanu Battery: इस स्कूटर में प्रयोग किये गए बैटरी के बारे में इसके आधिकारिक साइट पर अवेलेबल नहीं है। लेकिन हम इसको खोजने में लगे हुए हैं जैसे ही हमारे हाथ लगती है हम आपको इसकी जानकारी तुरंत देते हैं।

Joy e-bike Gen Next Nanu Range: Gen Next Nanu स्कूटर के माइलेज को लेकर कंपनी यह क्लैमेड करती है की फुल चार्ज करने पर यह स्कूटर 90 Km तक बड़े ही आसानी से दुरी तय कर सकती है।

3. Joy e-bike Wolf

Joy e-bike Wolf Price: Joy E Bikes Booking Offers के ऑफर्स के दायरे में यह भी स्कूटर शामिल है जिसको कंपनी ने दो वैरिएंट में लांच किया हुआ है जो की 63 हजार से शुरू होकर 91 हजार तक जाता है। कम बुकिंग में इस स्कूटर को यदि आप डाउन पेमेंट पर लेना चाहतें हैं तो सीधे आप अपने नजदीकी डीलरशिप पर संपर्क साधे।

Joy e-bike Wolf Battery: इस स्कूटर में प्रयोग किये गए बैटरी के बारे में तो खास तौर से ऑफिसियल साइट पर कोई भी अपडेट नहीं किया गया है।

Joy e-bike Wolf Range or Mileage: कंपनी का ऐसा मानना है की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पूरा एकदम से फुल चार्ज करने पर लगभग 90 Km तक का दुरी तय कर सकता है लेकिन वैसे यह माइलेज कंपनी द्वारा क्लैमेड किया गया है वास्तव में कुछ कम दुरी ही तय कर सकता है।

4. Joy e-bike Wolf Plus

Joy e-bike Wolf Plus Price: Wolf Plus स्कूटर Joy e-bike के वैरिएंट में से एक है जिसका Ex – showroom दाम दिल्ली बाजार में 87 हजार रुपये है। इस स्कूटर का टॉप स्पीड 55 Km प्रति घंटे के रफ़्तार से चलता है। इस स्कूटर को यदि आप EMI पर लेना चाहतें हैं तो सीधे आप नजदीकी Joy e-bike के शोरूम पर चले जाईये।

Joy e-bike Wolf Plus Battery: इलेक्ट्रिक टेक्नॉलजी पर बने होने के कारण इसमें 2.12 Kwh का बैटरी लगाया गया है जो की 4 घंटे से 5 घंटो में आसानी पूर्वक चार्ज हो जाता है।

Joy e-bike Wolf Plus Range or Mileage: Wolf Plus स्कूटर पूरा फुल चार्ज करने पर 100 Km तक का दुरी तय करेगा ऐसा कंपनी का मानना है। लेकिन आप मानकर चलिए की कुछ कम तो देगा ही रोड पर चलते समय।

5. Joy e-bike Glob

Joy e-bike Glob Price: Joy e-bike Glob स्कूटर का दिल्ली में On – Road कीमत 58 हजार रुपये है। जिसका kerb वजन 67 Kg, के साथ टॉप स्पीड 25 km/h और मोटर पावर 250 वाट का है।

Joy e-bike Glob Battery: जैसा की आप जानते हैं इलेक्ट्रिक तकनीक पर आधारित होने के वजय से इस स्कूटर में 13.98 Kwh का बैटरी कैपेसिटी लगाया गया है जो की लगभग 3.5 घंटे में बड़े ही आसानी से चार्ज हो जाता है।

Joy e-bike Glob Range or Mileage: कंपनी स्कूटर के माइलेज या फिर रेंज को लेकर यह क्लैमेड करती है की पूरा फुल चार्ज होने पर यह स्कूटर लगभग 60 Km दुरी तक जा सकता है। लेकिन अनुमान लगा लीजिये क्लैमेड माइलेज से तो कुछ कम ही होगा।

यह जरूर देखें: धमाकेदार छूट पर फरवरी 2024 में बेचा 33,500 स्कूटर, मार्च में भी मिल रहा Ola पर 25,000 रुपये तक का छूट

यह जरूर देखें:Top Five Best Electric Scooters Under 1.25 Lakh: झंकार माइलेज और कातिलाना लुक में भागेगा रोड पर, सबको दहला देगा

Leave a comment