Holi Offers Hyundai Kona Electric Discount: भूसा के जैसा बम्पर डिस्काउंट मिला है जल्दी लेलो देता है 452 Km तक का माइलेज

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Holi Offers Hyundai Kona Electric Discount: भारत सरकार इस समय इलेक्ट्रिक कारों को बहुत तेज़ी में बढ़ावा दे रहा है जिस वजय से FAME 2 व FAME 3 जैसे सब्सिडी लेकर आ रहा है। ऑटोमोबाइल कम्पनियाँ ने देखा की सब्सिडी में कारों का बहुत तेज़ी में खीच हो रहा है जिस वजय से दक्षिण कोरिया का सबसे प्रचलित व सफल कंपनी Hyundai के ही एक फ्रैंचाइज़ी या डीलरशिप Trident ने यह फैशला किया है की वह Hyundai Kona इलेक्ट्रिक कार पर लगभग 4 लाख रुपये तक का छूट।

वास्तव में आपके लिए यह बहुत ही जोरदार मौका है यदि आप Hyundai Kona इलेक्ट्रिक कार को डिस्काउंट पर लेना चाहतें थे। तो आइये Holi Offers Hyundai Kona Electric Discount के बारे में विस्तार से जान लेते हैं।

Holi Offers Hyundai Kona Electric Discount से जुड़े बातें

असल में हम आपको एक बात बातएं जी, एक Trident Hyundai करके शोरूम है जो की Hyundai का ही है, इस शोरूम ने यह निर्णय लिया है की 31 मार्च 2024 तक Hyundai Kona Electric कार पर 4,00,000 (4 लाख रुपये तक का डिस्काउंट देने का ), . और साथ – साथ यह बोला है की यह छूट सिर्फ इसी महीने तक ही रहेगा तो जितना जल्दी हो सके आप इस कार को बुक कर लीजिये।

Note: हाँ एक बात हमेशा याद रखियेगा की डिस्काउंट या फिर ऑफर्स डीलरशिप, वैरिएंट, रंग व शहर के ऊपर निर्भर करता है तो हम आपके बहुत विनम्र निवेदन करेंगे की Hyundai Kona Electric को लेने से पहले एक बार आप अपने नजदीकी Hyundai के शोरूम में चले जाइये।

एक बात जानिए Hyundai Kona Electric का बाजार में कितना कीमत है?

हुंडई कोना इलेक्ट्रिक कार को कंपनी ने केवल एक प्रीमियम वैरिएंट व 5 रंगों में बाजार में लॉन्च किया हुआ है जिसका दिल्ली में Ex- showroom कीमत लगभग 23.84 लाख से लेकर 24.03 लाख रुपए तक जाता है। इस एसयूवी में 5 सीटर कार है जिसमे की 332 लीटर का बूट स्पेस क्षमता है।

कृपया ध्यान दीजियेगा: चाहे कोई भी कार हो उसका दाम राज्य व शोरूम में अलग ही होता है तो Hyundai Kona Electric कार को लेने से पहले EMI राशि, नगद छूट, व्याज दर को जानने के लिए आप आराम से हुंडई के शोरूम में घुस जाइये।

यह जरूर देखें: March 2024 Hyundai Alcazar Discount: पूरा – पूरा शोरूम हिला दीजिये मिला है 35 हजार का डिस्काउंट, तूफानों से तेज भागिए

Hyundai Kona Electric कार के बैटरी व चार्जिंग को देखें

इलेक्ट्रिक तकनीक पर बने होने के वजय से Hyundai Kona Electric कार में 39.2 kWh का लिथियम आयन बैटरी लगाया गया है जो 50 kW चार्जर से मात्र 57 मिनट में 0 से लेकर 80 % तक चार्ज हो जाता है।

Hyundai Kona Electric कार के माइलेज व रेंज

कंपनी हुंडई द्वारा यह क्लैमेड किया गया है की पूरा फुल चार्ज में यह कार लगभग 452 km का रास्ता नाप देता है लेकिन आप मानकर चलिए को रोड पर चलते समय कुछ कम का ही माइलेज देगा। वैसे सचाई में आपको Hyundai Kona Electric कार के माइलेज को जानना है तो सीधे आप Youtube पर सर्च करें।

Hyundai Kona Electric में फीचर्स का सुबिधा

इलेक्ट्रिक कार हुंडई Kona में आम तौर पर फीचर्स का जितना भी जरुरत होता है वह दिया गया है जिसमे की 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेन्मेट्न सिस्टम, सनरूफ, ऑटो AC के साथ में रियर वेंट्स, फ़ोन चार्ज करने के लिए वायरलेस फ़ोन चार्जर, व क्रूज कण्ट्रोल जैसे अनेकों सुबिध्याएँ प्रदान किया गया है जो की एक से बढ़कर एक हैं।

कंपनी द्वारा Hyundai Kona Electric कार का Warranty

प्रत्येक कस्टमर कार लेनें से पहले बैटरी वारंटी जरूर चेक कर रहें हैं उसको भी ध्यान में रखते हुए Hyundai Kona Electric कार में बैटरी वारंटी 8 साल का दिया गया है।

लोगों का सेफ्टी Hyundai Kona Electric कार में

इस कार में सेफ्टी के तौर पर अनेकों सुबिध्याएँ प्रदान किया गया है जिसमें की 6 Airbags, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनजमेंट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेब्लिटी कण्ट्रोल, हिल अस्सिट कण्ट्रोल, अधिक स्पीड गाड़ी को रोकने के लये आल व्हील डिस्क ब्रेक, इसोफिक्स चाइल्ड सीट, रियर कैमरा व टायर प्रेसर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे अनेकों सेफ्टी के चीज़ लगाया गया है जो की प्रत्येक पैसंजर के साथ – साथ कार का भी ध्यान रख सकता है।

यह जरूर देखें: March 2024 Volvo XC40 Recharge Discounts: बाप रे बाप 2 लाख 35 हजार तक का डिस्काउंट मिल रहा, मारो बुक देगा 592 Km का माइलेज

यह जरूर देखें: New Year March 2024 Maruti Celerio Discount: राजा गजब का ऑफर है अब 59,000 तक कम पैसा देना होगा, बड़ियाँ लुक में 26 का माइलेज देता है

Leave a comment