Hyundai Venue N Line Discount: जियरा जार कर मिल रहा Venue N Line पर 25,000 रुपये तक का डिस्काउंट, ख़ुशी – खुशी लेलो तुरंत अभी

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Hyundai Venue N Line Discount: हुंडई भारत में अपने एसयूवी कारों के वजय से काफी मशहूर है क्योकि इसमें अनेकों फीचर्स, एक टॉप लेवल सेफ्टी व गजब के लुक के कारण महसूर है। उसी हुंडई के एसयूवी Hyundai Venue N Line पर हजारों में छूट मिल रहा है। यदि आप इस कार को डिस्काउंट पर खरीदना चाहतें थे तो आपके लिए यह बहुत ही जोरदार मौका है की मिल रहे कार को डिस्काउंट पर खरीदने का।

तो मित्रों आइये इस पोस्ट के माध्यम से Hyundai Venue N Line Discount के बारे में पूरा एकदम विस्तार रूप से जान लेते हैं।

Hyundai Venue N Line Discount में खास जानकारी

असल में हम आपको बता देना चाहतें हैं की ADVAITH HYUNDAI नामक एक शोरूम है जो की हुंडई का ही एक फ्रैंचाइज़ी है। ADVAITH नामक शोरूम ने स्पेसिफिक तरीके से यह बोला है की हम हुंडई Venue N Line पर कुल 25,000 रुपये का डिस्काउंट देंगे जिसमे की 15,000 का कैश छूट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस इसमें शामिल है। और शोरूम ने खास तौर से बोला है की यह छूट सिर्फ और सिर्फ 31 मार्च 2024 तक ही सिमित होगा।

Note: वास्तव में डिस्काउंट या फिर ऑफर्स डीलरशिप , वैरिएंट और रंग के आधार पर अलग – अलग होता है तो Hyundai Venue N Line के डिस्काउंट को पूरा जानने हेतु मेरा आपसे विनम्र निवेदन है की अपने नजदीकी डीलरशिप पर संपर्क करें।

Hyundai Venue N Line का बाजार में दाम

हुंडई Venue N Line को कंपनी ने दो सबसे बड़े वैरिएंट N6 व N8 और पांच रंगो में ऑफर किया हुआ है। जिसका बेस वैरिएंट 12.08 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप लेवल वैरिएंट 13.90 लाख रुपये तक जाता है। यह कार 5 सीटर होने पर 45 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है।

ध्यान दीजिये: हम आपको वास्तविक रूप से बताना चाहतें हैं की किसी भी कार का कीमत शोरूम व राज्य में बिलकुल अलग – अलग होता है क्योकि कीमत हमेशा शोरूम के लोकेशन व राज्य के टैक्स के आधार पर तय किया जाता है तो यदि आप Hyundai Venue N Line के EMI राशि, व्याज दर और डाउन पेमेंट राशि को जानना चाहतें हैं तो सीधे आप अपने नजदीकी शोरूम पर चले जाइये।

अच्छा Hyundai Venue N Line कितने का माइलेज देता है?

कंपनी हुंडई Hyundai Venue N Line के माइलेज को लेकर यह क्लैमेड करती है की 1 लीटर फ्यूल में तक़रीबन 18 Km तक एक दुरी बड़े ही आसानी से तय कर सकता है। परन्तु आप मानकर चलिए की रोड पर इससे कुछ कम ही का माइलेज देगा।

लोगों का सेफ्टी Hyundai Venue N Line कार में कैसा है ?

आज के समय में रोड पर वाहन दुर्घंट्ना बहुत तेज़ी से हो रहा है कंपनी हुंडई ने उस चीज़ को बहुत ही बखूबी समझा है उसी लिहाज में कंपनी हुंडई ने इस कार में सेफ्टी के तौर पर 6 उच्च क्वालिटी का Airbags लगाया गया है और साथ में ABS के साथ में EBD, साथ में all व्हील डिस्क ब्रेक, हिल असिस्ट, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS), इलेक्ट्रॉनिक स्टेब्लिटी कण्ट्रोल (ESC), isofix चाइल्ड सीट के साथ में ADAS व हाई बीम असिस्ट की सुबिधा प्रदान किया गया है जो की हर एक इस्थिति में सुरक्षा रखने में समर्थ है।

Hyundai Venue N Line कार में फीचर्स का सुबिधा

Hyundai Venue N Line Discount
Hyundai Venue N Line Features

इस कार में लोगों के फीचर्स के मुताबिक 8 इंच बड़ा टचस्क्रीन इंफोटाइमेंट सिस्टम के साथ में Alexa व गूगल वॉइस असिस्टेंट, सिंगल पैन सनरूफ की सुबिधा, वायरलेस फ़ोन चार्जिंग, क्रूज कण्ट्रोल व एयर पूरिफिएर की सुबिधा इसमें लगाया गया है। और इसके आलावा भी कई और जरुरत के चीज़ों को इसमें लगाया गया है जो की बहुत उपयोगी है।

Hyundai Venue N Line में इंजन का सुबिधा

5 सीटर कार वाले इंजन का क्षमता 998 cc है जिसमे की 3 सिलिंडर लगाया गया है और यह 118.41bhp का पावर क्षमता पर 6000rpm रोटेट करता है। और वहीं 172Nm के टार्क पर 1500rpm से 4000rpm आसानी से घूमता है। यह इंजन पेट्रोल द्वारा बनाया गया है जिसमे की ट्रांसमिशन आटोमेटिक प्रदान किया गया है।

यह जरूर देखें: March 2024 Holi Hyundai Tucson Discount: रंगों के त्यौहार पर Girlfriend को गुलाल लगा कर घुमाइए नए – नए एसयूवी हुंडई Tucson में

यह जरूर देखें: March 2024 Maruti Invicto Discount: झंकार ऑफर मिला है एकदम तोड़ – फोड़ के उठा लीजिये इस कार को, देगा 23 Km का माइलेज

Leave a comment