2024 March Maruti Eeco Discount: पलंग जैसा ही शोरूम ऑफर देते मात्र, मिल रहा 34000 तक का डिस्काउंट, रगड़ दो एकदम

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

2024 March Maruti Eeco Discount: मार्च 2024 में भारत के प्रत्येक ऑटोमोबाइल कम्पनियाँ छूट पर छूट दे रहीं हैं इसी छूट के त्यौहार को देखते हुए पुरे भारत की सबसे मशहूर व शानदार कंपनी मारुती सुजुकी के ही कार Maruti Eeco पर हजारो रुपये तक का छूट दिया जा रहा है। आपके लिए तो बहुत ही बड़ियाँ मौका है यदि आप इस कार को डिस्काउंट पर खरीदने का सोच रहें थे तो।

प्यारे मित्रों आइये 2024 March Maruti Eeco Discount के बारे में एकदम पूरा विस्तार रूप से जान लेते हैं।

2024 March Maruti Eeco Discount का पूरा जानकारी

असल में कंपनी मारुती सुजुकी का ही एक फ्रैंचाइज़ी है जिसका नाम Varun Motors PVT LTD है, यह 31 मार्च 2024 तक Maruti Eeco कार पर लगभग 34,000 रुपये का छूट ऑफर किया है जिसमे एक्सचेंज बोनस, कैश डिस्काउंट, और कॉर्पोरेट छूट भी शामिल हो सकता है। शोरूम का कहना है की यह छूट सिर्फ और सिर्फ मार्च तक ही रहेगा।

Note: डिस्काउंट या फिर ऑफर्स हमेशा डीलरशिप, वैरिएंट, रंग व शहर के आधार पर अलग – अलग हो सकता है तो इसके लिए हम आपके विनती करते हैं आप Maruti Eeco कार के ऑफर व डिस्काउंट को जानने के अपने नजदीकी डीलरशिप पर संपर्क करें।

Maruti Eeco का बाजार में कीमत क्या है ?

मिनिवाहन Maruti Eeco को कंपनी मारुती सुजुकी ने मार्केट में चार वैरिएंट व पांच सुन्दर रंगो में पेश किया गया है जिसके आधार पर यदि कीमत की बात करें तो इसका दिल्ली में Ex- showroom कीमत 5.32 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप लेवल वैरिएंट 6.58 लाख रुपये तक जाता है। Maruti Eeco कार का सीटिंग कैपेसिटी 5 लोगों का है जिसमे फ्यूल टैंक कैपेसिटी 65 लीटर का दिया गया है।

जरा ध्यान दीजियेगा: किसी भी कार का कीमत शोरूम, शहर, अथवा राज्य में बिलकुल ही अलग होता है इस वजय से Maruti Eeco खरीदने से पहले यदि आप इस कार के EMI राशि, नगद छूट, व्याज दर व डाउन पेमेंट को जानना चाहतें हैं तो एक काम करिए आप अपने नजदीकी शोरूम पर चले जाइये।

यह जरूर देखें: March 2024 Holi Maruti Ignis Offers: बिलकुल चु – चा मत करो , 59000 रुपये का डिस्काउंट तुरंत खरीद लो

अच्छा Maruti Eeco माइलेज कितने का देता है भाई ?

कंपनी मारुती ने मिनिकार Maruti Suzuki Eeco को दो फ्यूल ऑप्शन में मार्किट में लांच किया हुआ है जिसमे की पेट्रोल व CNG है। मारुती का द्वारा क्लैमेड किया गया है की 1 लीटर पेट्रोल में यह लगभग 20 Km तक का दुरी एवं 1 Kg CNG में लगभा 28 Km तक का दुरी तय कर सकता है।

वैसे आप मानकर चलिएगा की रोड पर कुछ कम ही चलेगा क्योकि यह माइलेज कंपनी द्वारा क्लैमेड किया गया है।

Maruti Eeco में फीचर्स का सुबिधा

इस कार में फीचर्स के तौर पर अनेकों सुबिधा प्रदान किया गया है जिसमे की सेमि डिजिटल इंस्टूरमेंट स्पीडोमीटर, रोटरी डायल AC के लिए, मैन्युअल AC जैसे और भी चीज़ों को इसमें लगाया गया है जो की बहुत ही जरुरी हैं।

कार Maruti Eeco में लोगों का सुरक्षा

भारत में इस समय वाहन के वजय से बहुत सारे दुर्घटना हो रहें हैं उसको कंपनी मारुती ने एकदम बखूबी समझा है तथा उसी के आधार से Maruti Eeco कार में आगे वालों के लिए ड्यूल फ्रंट Airbags, ABS के साथ में EBD, फ्रंट सीट बेल्ट रिमाइंडर, तथा उसके साथ में व रियर पार्किंग सेंसर्स की सुबिधा प्रदान किया गया है।

Maruti Eeco के इंजन के बारे में

जैसा की हम पहले ही बता चुके हैं मिनिकार Maruti Eeco में कई वैरिएंट व दो फ्यूल ऑप्शन में मार्किट में लॉन्च किया गया है उसी में से एक इंजन है जिसका क्षमता 1197 cc होता है जिसमे 4 सिलिंडर लगाया गया है और यह 70.67bhp का पावर क्षमता पर 6000rpm रोटेट करता है और 95Nm के टार्क पर 3000 rpm घूमता है। साथ ही ट्रांस्मिशन के मैन्युअल बनाया गया है।

यह जरूर देखें: New Year March 2024 Maruti Celerio Discount: राजा गजब का ऑफर है अब 59,000 तक कम पैसा देना होगा, बड़ियाँ लुक में 26 का माइलेज देता है

यह जरूर देखें: March 2024 Volvo XC40 Recharge Discounts: बाप रे बाप 2 लाख 35 हजार तक का डिस्काउंट मिल रहा, मारो बुक देगा 592 Km का माइलेज

Leave a comment