काला – कलूटा Tata Nexon EV लॉन्च हुआ मात्र 19 लाख के कीमत पर , रौंद के दौड़ेगा 465 Km तक, मारो जल्दी बुक

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

2024 Tata Nexon EV Dark Edition: भारत में बहुत जोर शोर से बढ़ते इलेक्ट्रिक कार के डिमांड को देखते हुए, कंपनी टाटा ने अपने इलेक्ट्रिक कार Tata Nexon EV का Dark एडिशन मार्किट में लॉन्च कर दिया। अब इस समय आपको ICE और EV दोनों ही सेगमेंट में आपको #Dark वैरिएंट Tata Nexon EV देखने को मिल जाता है। जिसका कीमत 19लाख रुपये से शुरू होता है। बताया जा रहा है की फुल चार्ज में यह कार 465 Km तक चलेगा।

तो आइये Dark Edition Tata Nexon EV के कीमत , माइलेज, फीचर्स और उससे जुड़े और भी जानकारी को पूरा विस्तार से जान लेते हैं।

Dark एडिशन Tata Nexon EV का बाजार में कीमत

तमाम जगह से जानकारी जुहाने के बाद बाद पता चला है की Dark एडिशन Tata Nexon EV का दिल्ली बाजार में Ex – showroom कीमत 19 लाख रूपए से शुरू होता है।

टाटा नेक्सॉन ईवी Dark एडिशन माइलेज या रेंज

Tata Nexon EV के डार्क एडिशन के माइलेज के बारे में अभी तो फ़िलहाल ऑफिसियल साइट कोई जानकारी नहीं है लेकिन तमाम रिपोर्ट और News के माध्यम से पता चला है की Dark एडिशन Tata Nexon EV पूरा फुल चार्ज में लगभग 465 Km तक का दुरी तय करता है। परन्तु आप मानकर चलिए की 440Km से 445 Km तक का दुरी तो आराम से तय ही कर सकता है।

Dark एडिशन Tata Nexon EV का बैटरी

अभी फ़िलहाल में Dark एडिशन Tata Nexon EV के बैटरी से जुड़े कोई भी जानकारी ऑफिसियल साइट पर सामने निकलकर नहीं आयी है लेकिन जैसे ही जानकारी हमारे हाँथ लगती है हम आपको इसकी सुचना तुरंत देंगे।

Dark एडिशन टाटा नेक्सॉन EV में लगे फीचर्स

2024 Tata Nexon EV Dark Edition Features
2024 Tata Nexon EV Dark Edition Features

New डार्क एडिशन टाटा नेक्सॉन EV के फीचर्स से भी जुड़े और जानकारी सामने निकलर अभी नहीं आयी हुई है लेकिन आशा है की जल्द ही हमारे तक इसकी विस्तार में उपयोगी जानकारी देखने को मिल जायेगा।

जनता के सुरक्षा के लिए Dark टाटा नेक्सॉन EV में सुबिधा

सेफ्टी के भी बारे में अभी खास तौर से कहीं पर ज्यादा जिक्र नहीं किया गया है वैसे आपको तो पता ही है की Tata के सेफ्टी का कोई तोड़ ही नहीं है यह शुरुआत से ही कार को एकदम शानदार और मजबूत बनाते हैं।

यह भी देखें: Tata Punch EV Vs Tata Nexon: EV और ICE से तुलना, जानिए कौन है Top कार

यह भी देखें: Tata Punch EV Vs Tata Tiago EV में ज्यादा फीचर्स और लल्लनटॉप लुक्स कौन से कार में है?

Leave a comment