2024 Branded Electric Scooter Under 1 Lakh: माइलेज और फीचर्स बाजार में हुरदंग मचा के रख दिया

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

2024 Branded Electric Scooter Under 1 Lakh: इस वर्ष 2024 में यदि आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहतें हैं जो की एकदम ब्रांडेड हो , तगड़ा माइलेज देता हो , फीचर्स की भी सुबिधा हो और साथ में बैटरी वारंटी भी बड़ियाँ हो तो आपके लिए Ola S1X Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बहेतरीन स्कूटर हो सकता है जो की Ola द्वारा स्वं निर्माण किया गया है।

तो आइये 2024 Branded Electric Scooter Under 1 Lakh के अंतर्गत आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1X Plus से प्राइस सहित माइलेज व फीचर्स तथा बैटरी वारंटी के बारे में एकदम विस्तार से जान लेते हैं।

2024 Branded Electric Scooter Under 1 Lakh का बाजार में कीमत

Ola S1X Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर के दाम की बात करें तो भारतीय बाजार में इसका दाम वर्तमान में 84,000 रुपये है। तथा साथ ही कंपनी Ola S1X Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2099 रुपये प्रति माह EMI के रूप में दे रही है। क्योकि इस समय कंपनी Ola ने एक ऑफर निकाला हुआ है की Ola S1X Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर 31 मार्च 2024 तक इसका दाम इतना ही रहेगा। तो जितना जल्द हो सके Ola S1X Plus को आप बुक मारिये।

कृपया ध्यान दें: किसी स्कूटर का दाम शोरूम व राज्य में बिलकुल अलग होता है क्योकि कीमत हमेशा शोरूम के लोकेशन व राज्य के टैक्स के आधार पर तय किया जाता है। तो यदि आप Ola S1X Plus को लेने से पहले दाम व EMI राशि को पूरा विस्तार से जानना चाहतें हैं तो सीधे आप अपने नजदीकी Ola के शोरूम पर संपर्क करें।

Ola S1X Plus में लगाया गया बैटरी के बारे में

Ola कंपनी ने Ola S1X Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन से बने 3 kWh का बैटरी ऑफर किया गया है जो की लगभग 7 घंटे से लेकर 8 घंटों में बड़े ही आसानी से चार्ज हो जाता है।

Ola S1X Plus कितने के माइलेज देता है ?

कंपनी ओला Ola S1X Plus स्कूटर के माइलेज अथवा रेंज को लेकर यह क्लैमेड करती है की यह स्कूटर एक बात पूरा अच्छा से फुल चार्ज करने पर लगभग 151 Km का दुरी तय करता है लेकिन आप मानकर चलिए की 130 Km से 135 Km के बीच में कोई दागी नहीं है इतना तो आराम से माइलेज दे देगा।

यह जरूर देखें: March 2024 Hyundai Aura Discount: सोचें मत मिल रहा 33 हजार तक का एकदम बनाना वाला छूट, पीला दो निशाना एकदम

Ola S1X Plus का तेज रफ़्तार मतलब Top Speed

Ola S1X Plus स्कूटर High Speed के अंतर्गत आता है क्योकि यह मात्र 3.3 सेकंड में 0 से 40 Km तक का दुरी तय कर सकता है और इसका टॉप स्पीड 90 km प्रति घंटा का है जिस रफ़्तार से चिता भागता है।

जड़ा गया फीचर्स Ola S1X Plus स्कूटर में

आज के आधुनिक समय में बढ़ते तेज़ी से स्कूटर के डिमांड को देखते हुए स्कूटर Ola S1X Plus में फीचर्स के तौर पर बैटरी चार्ज करने के लिए फ़ास्ट चार्जिंग, डिजिटल कंसोल ( स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिपमीटर, ), ब्लूटूथ व wifi, डिजिटल क्लॉक और इसके आलावा भी लो बैटरी इंडिकेटर, म्यूजिक कण्ट्रोल, USB चार्जिंग पोर्ट जैसे बहुत सुबिधा प्रदान किया गया है।

स्कूटर Ola S1X Plus के बैटरी वारंटी के बारे में

बस हाल ही में अभी – अभी कंपनी Ola ने अपने हर एक सेगमेंट के इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी वारंटी को बढाकर 8 साल कर दिया और यह भी बोला की इस समय अंतराल में यदि कुछ भी बिगड़ता है तो आप मेरे पास आइये हम फ्री में सर्विस करेंगे।

Ola S1X Plus Motor में मोटर का जानकारी

Ola S1X Plus में लगा मोटर Hub मोटर तकनीक पर आधारित है जो की 6 kW का बना हुआ है। हम आपको बता देना चाहतें हैं की यह मोटर रिमोट कण्ट्रोल के माध्यम से स्टार्ट होता है। यह इलेक्ट्रिक मोटर आटोमेटिक ट्रांसमिशन पर आधारित है।

यह जरूर देखें: Vida V1 Pro Vs Ola S1X: सही दाम में कौन देगा बड़ियाँ माइलेज, जानिए इसके बारे में पूरा विस्तार से4

यह जरूर देखें: Joy E Bikes Booking Offers: इलेक्ट्रिक स्कूटर लेलो मात्र 999 रूपए में, दोबारा कभी नहीं आएगा ऐसा मौका

Leave a comment