2024 Model Renault Triber RXE: लुइ – लुइ खाली 1 लाख रुपये में लाइए Renault Triber को, चुपके से कर लो बुक वरना निहारते ही रह जाओगे

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Renault Triber 2024 Model RXE: आज के समय में Renault Triber कार फॅमिली के लिए बहुत ही कारगर शाबित गया है, जिस वजय से प्रत्येक भारीतय ग्राहक इन सब कारों में बहुत ज्यादा रूचि दिखा रहें हैं यदि आप भी इस कार को अपने परिवार के लिए खरीदने का सोच रहें हैं तो आपके लिए यह बहुत ही शानदार मौका है क्योकि 2024 Model Renault Triber RXE बहुत कम दाम पर मिल रहा है।

तो प्यारे दोस्तों आइये 2024 Model Renault Triber RXE के EMI, डाउन पैमेंट और कार से जुड़े जानकारी को एकदम विस्तार से जान लेते हैं।

2024 Model Renault Triber RXE का डाउन पेमेंट राशि

असल में हम आपको बताना चाहतें हैं की पटना , बिहार में एक शोरूम है जो की 2024 वाले कार मॉडल Renault Triber को मात्र 1 लाख रुपये डाउन पैमेंट पर दे रहा है। उसका कहना है की आप 2024 Model Renault Triber कार को बहुत ही आसानी से सिर्फ इतने रुपये में घर ले जा सकतें हैं।

अच्छा 2024 मॉडल Renault Triber RXE का EMI राशि

2024 मॉडल Renault Triber के EMI राशि की बात करें तो शोरूम वाला इस कार को मात्र 12,455 रुपये 5 साल के लिए EMI पर दे रही हैं। असल में यह प्लान Renault Triber कार के RXE वैरिएंट पर लागु होता है जो की बेस वैरिएंट है।

Note: 2024 Model Renault Triber कार का emi राशि व डाउन पेमेंट राज्यों में अलग – अलग हो सकता है तो यदि आप इस कार से जुड़े और भी चीज़ों को और विस्तार में जानना चाहतें हैं तो अपने किसी नजदीकी रीनॉल्ट के शोरूम में चले जाइये।

2024 Model Renault Triber का बाजार में कीमत

हालंकि कंपनी द्वारा Renault Triber कार को चार वैरिएंट व 10 रंगो में लॉन्च किया गया है जिसके आधार पर कीमत की बात करें तो दिल्ली में इसका Ex- showroom दाम 6 लाख से शुरू होकर टॉप लेवल वैरिएं 8.97 लाख रुपये तक जाता है। साथ ही यह कार 7 सीटर है जिसमे की 40 लीटर फ्यूल टैंक कैपेसिटी है।

जरुरी बात: यदि पटना (बिहार) से हैं यदि आपको 2024 Model Renault Triber RXE कार चाहिए तो हमारे Whatsapp Group में हमें मैसेज कीजियेगा हम आपको बहुत आसानी से यह कार उपलब्ध करा देंगे।

2024 Model Renault Triber का माइलेज कितना है ?

कंपनी इस कार के माइलेज को लेकर यह क्लैमेड करती है की 1 लीटर पेट्रोल में यह कार लगभग 18.2 km दुरी तक तय कर सकता है तो परन्तु आप मानकर चलिएगा रोड पर कुछ कम का ही रेंज देगा।

Model Renault Triber कार में फीचर्स का सुबिधा

2024 Model Renault Triber RXE Features

Renault Triber कार में आपको फीचर के तौर पर बहुत सारे चीज़ों को देखने को मिल जाता है जिसमे की 8 इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्राइड ऑटो व एप्पल कारप्ले का सुबिधा, 7 इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस चार्जर मोबाइल चार्ज करने के लिए, AC बटन व पुश स्टार्ट व स्टॉप बटन जैसे कई और भी सुबिधा इसमें दिया गया है।

2024 Model Renault Triber के इंजन के बारे में

जैसा की हम आपको पहले ही बता चुके हैं की Model Renault Triber को चार वैरिएंट में मार्केट में पेश किया गया है जिसका क्षमता 999 cc है और यह 71.01bhp के पावर क्षमता पर 6250rpm रोटेट करता है और 96Nm पीक टार्क पर 3500rpm घूमता है। इसके आलावा इसमें ट्रांस्मिशन आटोमेटिक दिया गया है।

यह जरूर देखें: March 2024 Hyundai Alcazar Discount: पूरा – पूरा शोरूम हिला दीजिये मिला है 35 हजार का डिस्काउंट, तूफानों से तेज भागिए

यह जरूर देखें: New Year March 2024 Maruti Celerio Discount: राजा गजब का ऑफर है अब 59,000 तक कम पैसा देना होगा, बड़ियाँ लुक में 26 का माइलेज देता है

यह जरूर देखें: March 2024 Tata Harrier Discount for Tata Employee: टाटा कंपनी में काम करने वालों के लिए 65,000 तक का कॉर्पोरेट छूट

Leave a comment