59,000 रूपए तक का बवाल डिस्काउंट मिल रहा है Maruti Grand Vitara कार पर, शानदार मौका है तुरंत खरीद लीजिये

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

April 2024 Maruti Grand Vitara Discount: दोस्तों यदि आप सब Maruti Grand Vitara एसयूवी को डिस्काउंट या फिर कम दाम पर खरीदने का सोच – विचार कर रहें थे आपके लिए यह बहुत ही शानदार मौका है क्यूकी कंपनी मारुती का एक डीलरशिप अथवा शोरूम है जो की Maruti Grand Vitara हजारों का छूट ऑफर किया हुआ है अप्रैल 2024 के महीने में।

तो आइये Maruti Grand Vitara के डिस्काउंट सहित कार के बारे में थोड़ा और विस्तार से चीज़ों को जान लेते हैं।

April 2024 Maruti Grand Vitara Discount या फिर ऑफर का पूरा जानकारी

असल में मारुती कंपनी का ही एक फ्रैंचाइज़ी लिया हुआ शोरूम है जिसका नाम Varun Motors PVT LTD है, इस शोरूम ने Maruti Grand Vitara कार पर खास तौर से 59,000 रूपए का डिस्काउंट ऑफर किया हुआ है। Maruti Grand Vitara एसयूवी को कम दाम पर खरीदने का आपके लिए बहुत ही शानदार मौका है तो तुरंत अभी Maruti Grand Vitara कार को करिये बुक।

Note: हमेशा याद रखियेगा की डिस्काउंट या फिर छूट की राशि शोरूम, राज्य, शहर व वैरिएंट पर निर्भर करता है तो Maruti Grand Vitara को डिस्काउंट पर लेने से पहले, हम आपसे यही विनम्र निवेदन करेंगे की आप अपने नजदीकी शोरूम पर चले जाइये, वहां आपको हर एक जानकारी पूरी सही से मिल जियेगा।

यह जरूर देखें: OnePlus Nord CE3 5G Discount Offer: 4 हजार का भारी छूट! टुकुर-टुकुर देखिए नहीं, जल्दी करे ऑर्डर

भाई वैसे Maruti Grand Vitara का बाजार में कीमत कितना है ?

एसयूवी Maruti Grand Vitara कार को कंपनी मारुती ने 6 सबसे बड़े वैरिएंट व 10 अलग – अलग रंगो में पेश किया हुआ है जिसके आधार पर इसका दिल्ली में Ex- showroom कीमत 11 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप लेवल वैरिएंट 21 लाख रूपए तक जाता है। साथ ही इस कार में 5 लोग बहुत ही आराम से बैठ सकतें हैं जो की फ्रंट व्हील ड्राइव व आल व्हील ड्राइवर दोनों ऑप्शन में देखने को मिल जाता है।

जरा बताओ Maruti Grand Vitara कितने का माइलेज देता है वैसे ?

जैसा की हमने आपको पहले ही बता चुकें हैं की Maruti Grand Vitara कार बाजार में कई भिन्न – भिन्न वैरिएंट व इंजन ऑप्शन में पेश किया गया है जिस वजय से कंपनी इसके माइलेज को लेकर यह क्लैमेड करती है की 1 लीटर फ्यूल में यह 19.38 Km से लेकर 27.97 Km तक का माइलेज बहुत ही आसानी से तय कर सकता है। परन्तु सच में यह दिए गए माइलेज से कुछ कम दुरी जायेगा क्योकि यह माइलेज कंपनी द्वारा क्लैमेड किया गया है।

Maruti Grand Vitara कार में फीचर्स की कौन – कौन’ सुबिधा है ?

Maruti Grand Vitara Features
Maruti Grand Vitara Features

एसयूवी मारुती ग्रैंड विटारा में आपको फीचर्स की तौर पर 9 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्ट, 7 इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, पैनारोमिक सनरूफ, के साथ में एम्बिएंट लाइटिंग, व वायरलेस फ़ोन चार्जर व वेन्टीलेटेड फ्रंट सीट के सुबिधा के साथ – साथ कई प्रकार के और भी चीज़ों को इसमें लगाया गया है।

लोगों के सुरक्षा का ध्यान Maruti Grand Vitara कार में

आप सब तो बहुत ही भली – भांति जानतें हैं की भारत में इस समय रोड दुर्घटना बहुत तेज़ी के साथ में बढ़ गयी है जिस – वजय से इस कार में कंपनी के तरफ से 6 Airbags पैसंजर के लिए, और उसके साथ में इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम व 360 deg कैमरा की सुबिधा इसमें लगाया गया है जो की हर एक समय में लोगों की सुरक्षा करने के लिए बहुत सक्षम हैं।

यह जरूर देखें: Updated Suzuki Access 125: नए फीचर्स व लुक में बाजार में एकबार फिर से मचाया पूरा कोहराम, Activa का जीना हराम कर दिया

यह जरूर देखें: फुल चार्ज पर 650 Km दुरी दौड़कर बाजार में अपना मचा के रख दिया है पूरा हड़कंप BYD Seal …. ! जानिए कीमत मात्र इतना

Leave a comment